कॉफी विद करण सीजन 8: आकर्षक मेहमान और प्रीमियर तारीख का पर्दाफाश!

कॉफी विद करण सीजन 8

करण जोहर की घोषणा ने इंटरनेट को अपनी जिदंगी में दुश्मनों ने कभी नहीं देखा है, क्योंकि “कॉफी विद करण” की आठवीं सीजन धूमधाम से वापस आ रहा है। फैंस और दर्शक इस प्रसिद्ध टॉक शो के नवीनतम हिस्से का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब उनके पास अपने कैलेंडर पर चिह्नित करने के लिए प्रीमियर तारीख है – 26 अक्टूबर।

हाल के प्रोमो में, करण जोहर ने इस सीजन के मेहमान सूची के लिए रोचक विचारों के साथ दर्शकों का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने खिलवाड़ी को “दुश्मन” कहने का मजाक किया, जिससे ही फैंस के बीच जिज्ञासा और अटकले बढ़ गए। इन संदर्भों में इन विशिष्ट “दुश्मनों” के नामों का खुलासा अभी भी एक रहस्य है, लेकिन यह स्पष्ट है कि इस सीजन में विवाद और स्वच्छ बातचीत से बचा नहीं जाएगा।

प्रोमो में, करण जोहर ने इस आकर्षक सीजन के लिए और भी रोचक विषयों का संकेत दिया, जैसे कि “नॉन-स्टार बच्चे” और “अकेले लोग” को दिखाने का प्रस्तावना किया। उनके आलस्य और उनकी विवादास्पद अन्य स्वरूप के बीच के दिलचस्प चुटकुलों के साथ उनके हास्य स्वभाव ने इस प्रोमो को और भी मनोरंजनी बना दिया।

इंटरनेट पर, इंस्टाग्राम पर फैंस ने अपने स्वयं के चिंतित मेहमान सूचियों के साथ प्रोमो को तेजी से वायरल किया, और अपनी सराहना का एक्सप्रेशन किया। किसी ने लिखा, “@karanjohar कंगना शायद।” एक और ने जोड़ा, “@karanjohar इस बार वरुण और श्रद्धा को इस बार साथ आने के लिए बुलाओ।” कुछ लोगों ने करण की खुद पर हंसी आने की क्षमता की सराहना की, और उनके स्वयं को ट्रोल किए जाने पर उनकी स्वयं जागरूकता की प्रशंसा की। एक और ने टिप्पणी की, “अब मुझे हॉट स्टार करण सर को सब्सक्राइब वापस लेना होगा ✨।”

समापन में, “कॉफी विद करण” सीजन 8 का वादान एक मनोरंजन, विवाद, और स्वच्छ बातचीत का होने का आलंब है। 26 अक्टूबर की प्रीमियर तारीख तेजी से आ रही है, और फैंस अब इस बॉलीवुड के सबसे चर्चित टॉक शो का जादू देखने के लिए दिन की गिनती कर रहे हैं। और इस सीजन के और चुनौतियों और आश्चर्यों के लिए और अधिक अपडेट और सरप्राइज की प्रतीक्षा करें, क्योंकि करण जोहर एक और रोचक सीजन के लिए कॉफी कॉच पर लौटते हैं।