भगवंत केसरी: अर्जुन रामपाल की महान प्रवेश के रूप में शानदार खुलासा

Bhagavanth Kesari

तेलुगु सिनेमा जगत में एक धमाकेदार रिलीज की प्रतीक्षा हो रही है, जिसके रूप में “भगवंत केसरी” का महान प्रवेश हो रहा है, जो 2023 के 19 अक्टूबर को निर्धारित है। इसमें महान नंदमुरी बालकृष्ण का अभिनय है, जिसमें पहले दो गीतों का सकारात्मक प्रतिस्पर्धा प्राप्त हुआ है। आज फिल्म के निर्माता ने अर्जुन रामपाल का पहला-लुक पोस्टर प्रकट किया है, जो तेलुगु सिनेमा में उनका प्रवेश करता है।

इस शैलीष्क पोस्टर में, अर्जुन रामपाल एक काले सूट में ड्रेस किए हुए हैं और एक कुर्सी पर सुखद रूप से बैठे हुए दिखाई देते हैं। फिल्म में उन्होंने राहुल संघवी की भूमिका निभाई है। इसमें यह अर्जुन रामपाल का पहला तेलुगु फिल्म है। फैंस बालकृष्ण और अर्जुन रामपाल के बीच की मुख्य प्रतिस्पर्धा को देखने के लिए उत्सुक हैं।

थियेट्रिकल ट्रेलर कल शाम 08:16 बजे प्रकट किया जाएगा। उसके लिए वारांगल में एक महान आयोजन योजनित है। इस क्रिया नाटक की संगीत, थामन द्वारा बनाया गया है, जिसे शाइन स्क्रीन्स बैनर के तहत साहू गरपटी और हरिश पेड्डी द्वारा बैंकरोल किया गया है। सुरक्षा के बीच महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले स्रीलीला और काजल अग्गरवाल इस प्रतीक्षित फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

जैसे ही उत्सुकता बढ़ती है, “भगवंत केसरी” लक्ष्यित तेलुगु फिल्म प्रेमियों के लिए सिनेमा का आनंद देने के लिए तैयार हो रहा है। पहले-लुक पोस्टर और एक रोमांचक ट्रेलर के साथ, इस फिल्म में तेलुगु सिनेमा के प्रतिष्ठित बलकृष्ण और स्टाइलिश नए आने वाले अर्जुन रामपाल