अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर ‘वेलकम 3’ का ऐलान किया, हिलारियस प्रोमो के साथ

WelcomeToTheJungle

अपने 56वें जन्मदिन के मौके पर, बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों के लिए एक खास खुशखबरी दी। इस परिप्रेक्ष्य में, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पॉप्युलर कॉमेडी फ्रैंचाइज ‘वेलकम’ के तीसरे हिस्से का एलान किया। फिल्म, आधिकारिक रूप से ‘वेलकम टू द जंगल’ के नाम से है, और इसका टीजर और पहला रूप आखिरकार प्रकट हुआ है। एक ऐसी एन्सेम्बल कास्ट के साथ, इस घोषणा ने 2024 के 20 दिसंबर को फिल्म का रिलीज़ डेट घोषित की है, और फिल्म की दीवारेदार कीमत को लेकर प्रतीक्षा कर रहे हैं।

एक स्टेलर कास्ट का पर्दाफाश: ‘वेलकम 3’ को विशेष बनाता है न केवल यह कि यह सफल ‘वेलकम’ श्रृंगार का तीसरा हिस्सा है, बल्कि यह दिखाने वाली विशेष एन्सेम्बल कास्ट भी है, जिससे दर्शकों को हंसी आएगी। अक्षय कुमार द्वारा साझा किया गया टीजर वीडियो में एक स्टार-स्टड्ड लाइनअप दिखाई गई है, जिसमें रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपदे, कृष्णा अभिषेक, किकु शर्दा, डलर मेहंदी, मिका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शरीब हाशमी, इनामुलहक, ज़ाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, और व्रिहि कोदवारा शामिल हैं। वाह, यह कास्ट कुछ खास है!

फैंस के लिए जन्मदिन का तोहफा: अपने जन्मदिन के मौके पर, अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों के लिए और अपने लिए एक खास तोहफा देने का निर्णय लिया। अभिनेता ने साझा किया, “खुद को और आप सभी को एक जन्मदिन गिफ्ट दिया है आज (Have given a birthday gift to myself and you all). अगर आपको यह पसंद आता है और आप धन्यवाद कहते हैं, तो मैं कहूंगा ‘वेलकम(3)’ #WelcomeToTheJungle। सिनेमाघरों में, क्रिसमस – 20 दिसंबर, 2024. वेलकम 3.”

रिलीज़ डेट और निर्माण: ‘वेलकम टू द जंगल’ का निर्माण ज्योति देशपांडे और फिरोज़ ए नड़ियाडवाला ने किया है और यह 20 दिसंबर, 2024 को थियेटर्स में प्रक्षिप्त होने का आयोजन किया गया है। फिल्म का निर्देशक अहमद खान द्वारा किया गया है, जिन्हें उनके पिछले सफलताओं के लिए जाना जाता है।

हँसी की धारा: ‘वेलकम’ फ्रैंचाइज़ का एक विशेष स्थान है बॉलीवुड के कॉमेडी प्रेमियों के दिलों में। पहला हिस्सा, ‘वेलकम’, 2007 में रिलीज़ हुआ था, जिसका दूसरा हिस्सा ‘वेलकम बैक’ नाम से 2015 में आया था। दोनों फिल्में अनीस बजमी के निर्देशन में थीं और उनके हास्य और एन्सेम्बल कास्ट के लिए प्रशंसा प्राप्त की थी।

‘वेलकम 3: वेलकम टू द जंगल’ के साथ, अक्षय कुमार और उनका सभी सितारों का समूह फिर से हंसी की यात्रा वादा करते हैं, जिसकी प्रतीक्षा दर्शकों को हिलारियस रिलीज़ डेट के दिनों तक बैठा देती है। अगले क्रिसमस के लिए यह फिल्म एक खास उपहार होने की तैयारी में है! जंगल वाली मजाकियत के लिए तैयार हो जाइए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *