चंद्रमुखी 2: कंगना रनौत और रघवा लॉरेंस का हॉरर-कॉमेडी सिक्वल

चंद्रमुखी 2

फिल्म इंडस्ट्री में कई वर्षों से चर्चा में रहने वाली अद्वितीय अभिनेत्री कंगना रनौत फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, और इस बार वो हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के साथ आ रही हैं। इस फिल्म की रिलीज़ की जानकारी कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है और फिल्म के पोस्टर पर ‘गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ होगी चंद्रमुखी 2’ लिखा है।

‘चंद्रमुखी 2’ 2005 की फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सिक्वल है और इसमें कंगना रनौत और रघवा लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का रिलीज़ गणेश चतुर्थी के मौके पर होगा, जो कि सितंबर में है।

‘चंद्रमुखी 2’ को पांच विभिन्न भाषाओं में प्रीमियर किया जाएगा: तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, और कन्नड़। इस फिल्म में वदिवेलु, राधिका सरथकुमार, और लक्ष्मी मेनन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्देशक पी वासु द्वारा है, और यह उनकी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का सिक्वल है, जिसमें रजनीकांत, ज्योतिका, और प्रभु मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म के पोस्टर का साझा होते ही, फैंस ने खुशी-खुशी कमेंट्स और अपनी उम्मीदें जताईं, ‘रीज़न क्वीन’, ‘बहुत बेसब्री से इंतजार है’, ‘ओ माय गॉड’, ऐसे कई अच्छे अर्ज़ दिए।

लैका प्रोडक्शन ने भी फिल्म की रिलीज़ तारीख का पोस्टर साझा किया और लिखा, ‘हम खुश हैं कि महत्वपूर्ण सीक्वल ‘चंद्रमुखी 2’ के दरवाजे गणेश चतुर्थी से खुलेंगे, और फिल्म पांच विभिन्न भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी। पी वासु फिर से ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्देशक के रूप में दिखाई देंगे।

इसके पूर्व इस फिल्म का असल मूल काहानी 1993 की मलयालम फिल्म ‘मणिचित्रथाऴु’ से ली गई थी, जिसे हिंदी में भी ‘भूल भुलैया’ के नाम से रिमेक किया गया था, और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *