डंकी की दुनिया: शाहरुख़ खान की स्टेलर कास्ट सैलरी का राज़ – एक सिनेमाटिक खुलासा!

Dunki

बॉलीवुड प्रेमी 22 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख़ खान राजकुमार हिरानी की डंकी में फिर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। हाल ही में फिल्म का पहला टीज़र रिलीज हुआ था और एसआरके के प्रशंसक अब अधिक अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं। इसमें विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी हैं, जो इसे प्रभास के ‘सलार: पार्ट 1 – सीज़फायर’ के साथ टक्कर देगी। हम और रोमांचक अपडेट्स का इंतजार करते हैं, क्या आप जानते हैं कि फिल्म के प्रत्येक कैस्ट सदस्य कितना मिल रहा है? जानने के लिए पढ़ें!

पहले रिपोर्ट्स यहाँ थीं कि शाहरुख़ खान जवान और पथान की बड़ी सफलता के बाद ‘डंकी’ के लिए 100 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। हालांकि, ऐसा दिखता है कि वह रिपोर्ट्स सच नहीं हैं। नवीन रिपोर्ट खुलासा करती है कि शाहरुख़ खान ‘डंकी’ के लिए 100 करोड़ से कहीं कम का मुआवजा ले रहे हैं। हालांकि, इस पर हमें कोई पुष्टि नहीं है। इस बारे में बात करते हैं, देखते हैं डंकी के भारी कास्ट की कितनी माने जा रही है।

शाहरुख़ खान: अभिनय का अद्वितीय शिल्पकला जवान और पथान की भारी सफलता के बाद, शाहरुख़ खान जो फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं, कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्म के लिए 28 करोड़ रुपये मिलेंगे।

विक्की कौशल: उभरता सितारा विक्की कौशल, इस उद्यमी अभिनेता को डंकी में देखने के लिए उत्सुक हैं। इस फिल्म में अपनी प्रभावशाली भूमिका के लिए उन्हें कहा जा रहा है कि उन्हें इसके लिए 12 करोड़ रुपये मिलेंगे।

बोमन ईरानी: अनुभवी सहयोगी बॉमन ईरानी, राजकुमार हिरानी के पिछले कामों में काम करने वाले, इस फिल्म में भी उनसे काम करेंगे और उन्हें इस रोल के लिए 15 करोड़ रुपये मिलेंगे।

सतीश शाह: हास्य का शिल्पकला अपनी अद्वितीय हास्य की बजह से पहचाने जाने वाले सतीश शाह, डंकी में आधिकारिकता के लिए 7 करोड़ रुपये मांग रहे हैं।

तापसी पन्नू: शक्ति से भरपूर परफॉर्मर तापसी पन्नू, उनके पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, डंकी में अपने रोल के लिए एक भारी 11 करोड़ रुपये कमा रही हैं।

जबकि फिल्म की पहली टीज़र को लोगों ने विजुअल इफेक्ट्स के लिए आलोचना की, तब भी उपयोगकर्ताओं ने इसे बेहद रोचक और बेहतर माना है। क्या यह फिल्म जवान और पथान की तरह रिकॉर्ड बनाएगी और बॉलीवुड पर अपना प्रभाव छोड़ेगी? हमें देखने और इंतजार करने की आवश्यकता है!

वही दौर, जब तक कि ‘डंकी’ के बारे में और अधिक अपडेट्स आते रहें।