टेलर स्विफ्ट के साथ ‘इरास टूर’ मूवी की वर्ल्ड प्रीमियर ने महसूस कराया जैसे एक डांस पार्टी

इरास टूर

यहाँ फिल्म प्रीमियर होती हैं जहाँ लाल चटाई कार्पेट सबसे महत्वपूर्ण घटना होती है।

लेकिन यह टेलर का रूप है।

टेलर स्विफ्ट की “इरास टूर” मूवी की वर्ल्ड प्रीमियर बुधवार रात उस आम AMC मूवी थिएटर के बारे में था, जो एक बाहरी मॉल में है, जिसे दिन के लिए बंद कर दिया गया था। और टेलर खुद, थिएटर नंबर 2, सीट एफ 8, में थीं, अपने टूर बैकअप गायकों और नृत्यांगों और अभिनेत्री जूलिया गार्नर के बगीचे में।

“हाय, तो आप मेरे साथ फंस गए हैं, क्योंकि मैं आपके साथ बैठकर इसे देखूंगी,” स्विफ्ट ने कहा, एक बिना स्ट्रैपलेस लाइट ब्लू ओस्कर डे ला रेंटा हाई-लो गाउन पहनकर मूवी शुरू होने से पहले। “लेकिन हम यह करने के बारे में कहना चाहते हैं कि आपका शाम के साथ वक़्त बिताने का धन्यवाद करते हैं. … मैं हमेशा इसे करते समय मज़ा करता रहा हूँ। मुझे यकीन नहीं है कि संगीत मेरा कैरियर है; यह मेरे लिए पागलपन है। मैं हमेशा इसे पसंद किया है। मेरे जीवन में कभी भी इरास टूर से जो भी मज़ा आया है, उससे कहीं अधिक कभी नहीं आया है.”

त्योहार स्विफ्टियों और मशहूर स्विफ्टियों सहित फैंस से भरपूर था, जिनमें सीमू लिऊ, मारेन मोरिस और आदम सैंडलर और उनकी पत्नी और दो बेटियां शामिल थी, साथ ही स्विफ्ट की अपनी कैमरा टीम भी थी।

स्विफ्ट ने मूवी देखने से पहले हर थिएटर का दौरा किया ताकि वह मूवी देख सकें।

“मैं कहना चाहता हूँ, इस कमरे में मेरे दोस्त हैं, इस कमरे में मेरे अद्भुत बैकिंग गायक हैं. … हम उस मंच पर हंसते हुए प्रशंसा करते थे क्योंकि हमें वह उसके प्रतिध्वन में मिला था और वह थे आप, आपने उसके बारे में कितनी चिंता की।