सलमान खान का जोश: इंडिया वर्सस पाकिस्तान विश्व कप महा मुकाबला और टाइगर 3 की उम्मीद

salman khan

इंडिया और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हमेशा एक रोमांचक दृश्य रहे हैं, और आगामी आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में भी यही उत्सुकता है। इस बार, क्रिकेट क्षेत्र के परे उत्सव के साथ, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने शब्दों से टीम इंडिया को प्रेरित किया और उनकी आगामी फ़िल्म ‘टाइगर 3’ के बारे में टिप्पणी की। चलिए, इस ब्लॉग में हम इस सभी उत्सव और आगामी जश्न के बारे में गहराई से जानते हैं।

सलमान खान के शब्दों से प्रेरणा: सलमान खान, जिसे बॉलीवुड के ‘टाइगर’ के रूप में जाना जाता है, ने एक सूर्य किरणों वाले शनिवार दोपहर इंडियन क्रिकेट टीम को उत्साहित किया। इंडिया और पाकिस्तान के बीच के मैच का दबाव स्वाभाविक रूप से कठिन होता है, लेकिन सलमान का संदेश स्पष्ट था: “दबाव तो हमेशा होता है, तुम्हें खेलकर आगे बढ़ना चाहिए और स्टेडियम के बाहर जाकर दिल से खेलना चाहिए।” इस संदेश ने न केवल ब्लू जर्सी में खिलाड़ियों के जज्बे को बढ़ावा दिया, बल्कि विश्व भर के क्रिकेट प्रेमियों की भी उत्सुकता को प्रकट किया।

टाइगर 3: और अधिक उत्सव: उनके शब्दों में प्रेरणा के अलावा, सलमान खान ने भी दर्शकों से क्या उम्मीद है अपनी आगामी फ़िल्म ‘टाइगर 3’ से, यह भी बता दिया। उनका मानना है कि ‘टाइगर 3’ भी स्टेडियम की तरह ‘हाउसफ़ुल’ होगा, और इसमें पहले दो फ़िल्मों के मुकाबले दस गुना अधिक क्रिया होगा। बॉलीवुड के प्रेमियों और क्रिकेट फ़िल्मों के प्रेमियों के लिए यह एक महा ब्लॉकबस्टर की प्रतीक्षा करने के लिए हर कारण है।

यश राज फ़िल्म्स और स्टार स्पोर्ट्स का अलग प्रचार संबंध: यश राज फ़िल्म्स (YRF) ने ‘टाइगर 3’ को प्रचारित करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं छोड़ा है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक ऐतिहासिक प्रचार संबंध बनाया है। इस संबंध के तहत ‘टाइगर’ की गर्जना ICC Men’s Cricket World Cup 2023 के दौरान सुनाई देगी, क्योंकि YRF ने इस प्रचार संबंध के तहत भारत के सभी मैचों और इस महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय ODI क्रिकेट प्रतियोगिता के प्रमुख मुकाबलों के दौरान ‘टाइगर 3’ का प्रचार किया है। क्रिकेट और सिनेमा के बीच की यह मिश्रण इस क्रिकेट उत्सव को एक अद्वितीय फ्लेवर देता है।