Indian 2: एक प्रतीकात्मक विगिलेंट के लंबे समय के इंतजार का अंत

Indian 2

Indian 2, 1996 के बड़े हिट फिल्म “भारतीय” के दोबारा आने वाले सीक्वल की अधिक अपेक्षित है, और अब फिल्म टियात्रों में प्रदर्शित करने के लिए तैयार है, वाद्यक सेनापति की भूमिका में कमल हासन के साथ। कई वर्षों के देर और अड़चनों के बाद, इस फिल्म को अब ताकतवर कथा और प्रमुख कास्ट के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार किया गया है। एक दिल को छूने वाले नगरी फ्रेंड और बॉक्स ऑफिस प्रतियोगी कमल हासन के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने जोड़ी की अच्छी योजना बनाई थी, उन्होंने शुक्रवार को “भारतीय 2” के टीजर को सोशल मीडिया पर साझा किया, जो पहली भाग “भारतीय” के अंत में शुरू होता है। सेनापति ने वादा किया था कि वे फिर से वापस आएंगे अगर और जब चीजें फिर से भ्रष्ट हो जाएंगी। और वे अपना वादा पूरा करते हैं।

कहानी का निरंतरण: “Indian 2: एक परिचय” का टीजर पहले फिल्म से वहीं शुरू होता है, जहाँ सेनापति ने शपथ ली थी कि वह वापस आएंगे अगर कोरप्शन फिर से उभर आए। कहानी एक बढ़ती उम्र के विगिलेंटे के चारों ओर घूमती है, जो पहले हिस्से में भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों को मार देता है, चाहे वह उसके प्यारे पुत्र हो या किसी भी राष्ट्रीय दायित्व के बीच आए। पहले हिस्से में सुकन्या, मनीषा कोइराला, और गौंडमणी जैसे अहम भूमिकाओं में थे। वह भारतीय सिनेमा पर अविस्मरणीय प्रभाव छोड़ गए।

भ्रष्टाचार का झलक: “Indian 2” में निर्देशक शंकर ने भारत की वर्तमान स्थिति का एक डरावना चित्र बनाया है, जिसमें दिखाया गया है कि भ्रष्टाचार और असमानता के बीच की कठिन तस्वीर। टीजर दिखाता है कि समृद्ध राजनेता और संघर्ष करने वाले आम लोगों के बीच का तीव्र विरोध करते हैं। इस उथल-पुथल से लोग भारतीय के वापस आने की इच्छा करते हैं, और सोशल मीडिया पर हैशटैग #ComeBackIndian से भर जाता है। कमल हासन के लिए मेकअप और अधिक विस्तार देता है। वे पहले हिस्से से कुछ रूक्ष दिखते हैं।

एक प्रमुख कास्ट की झलक: टीजर में हमें सिद्धार्थ जैसे अन्य अदाकारों की झलक मिलती है, जो Indian 2 में एक मासूम आम आदमी का किरदार निभा रहे हैं, और बॉबी सिम्हा पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माण के दौरान अभिनेता विवेक की असमय मृत्यु के बावजूद, दिशा निर्देशक शंकर ने उन्हें फिल्म में बनाए रखने का तरीका ढूंढ लिया है। प्रिया भवानी शंकर फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभा रही है, और रकुल प्रीत सिंह टीजर में एक संक्षेप अलंकरण के साथ दिखाई देती हैं।

बहुभाषी उत्सव: “Indian 2” के चारों ओर की उत्सुकता तामिल सिनेमा के पर्याप्त बाहर फैलती है। मोहनलाल, सुदीप, आमिर खान, और निर्देशक एसएस राजमौली जैसे सुपरस्टार ने अपनी भाषा में टीजर को साझा किया है, इस फिल्म के व्यापक आकर्षण को बताते हुए।

अड़चनों को पार करना: “Indian 2” की सफलता का मार्ग सरल नहीं रहा है। फिल्म को एक समय तक तय कर दिया था, फिर लाइका प्रोडक्शंस ने इसे फिर से शुरू किया। कई निर्माण घरों ने इस परियोजना के साथ जुड़े, जैसे कि एएम रथनम और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स, प्रत्येक के अपने स्वयं के चुनौतियों का सामना करना पड़ा। Indian 2 के प्रगति को अटकाने में रजनीकांत की “2.0” के कारण देर हुई, और फिल्म के सेट पर होने वाले क्रेन दुर्घटना के कारण तीन मौतें, कोरोनावायरस लॉकडाउन, और विवेक की मौत ने भी फिल्म के रिलीज़ के लिए समय की विलंब का कारण बनाया।

“Indian 2” का एक सिनेमाटिक उत्सव होने की संभावना है, जो सीमाओं को पार करता है और एक शक्तिशाली कथा प्रस्तुत करता है। कमल हासन और निर्देशक शंकर अब सेनापति के विरोध का दीप्त याद को फिर से जीने के लिए तैयार हैं।

4 Comments

  1. Pingback: grandpashabet
  2. Pingback: child porn
  3. Pingback: child porn
  4. Pingback: child porn

Comments are closed.