NTR की महत्वपूर्ण बैठक ‘War 2’ के लिए

War2

भारतीय सिनेमा में बनने वाली सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘War 2’ के लिए NTR को देखने का अवसर मिला। इस बड़ी बजट फिल्म में, प्रमुख भूमिकाओं में Hrithik Roshan और NTR नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक Ayan Mukerji होंगे और पूर्व-उत्पादन काम वर्तमान में चल रहा है। NTR ने आज हैदराबाद में Ayan के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। यह दूसरी बार है जब Ayan ने ‘War 2’ के लिए NTR से हैदराबाद में मिलने का मौका पाया है। फिल्म की शूट की जाने की उम्मीद है कि इस वर्ष के अंत में होगी, और NTR फिल्म ‘Devara’ की पूरी शूटिंग पूरी करने के बाद ‘War 2’ के सेट्स का हिस्सा बनेंगे। रिपोर्ट्स में आई है कि Hrithik और NTR अपने किरदारों के लिए भारी फीस चार्ज कर सकते हैं और Kiara Advani हीरोइन का किरदार निभा सकती हैं। Yashraj Films इस उच्च वोल्टेज एक्शन फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का रिलीज़ 2025 में होने की उम्मीद है।

Bollywood के स्टार निर्देशक ने Hyd में NTR से मिलवाया

Jr NTR अब RRR के पैन इंडियन ब्लॉकबस्टर के बाद अपने तुरंत अगले काम ‘Devara’ के साथ व्यस्त हैं। फिल्म अब तेज गति से आगे बढ़ रही है। नवीनतम समाचार यह है कि बॉलीवुड निर्देशक, Ayan Mukerji ने NTR से मिलने के लिए हैदराबाद आए हैं। यह दोनों ‘War 2’ के संभावित नतीजों की चर्चा करने के लिए आए हैं, और इससे संबंधित किसी भी लॉजिस्टिकल गणना को सुलझाने की संभावना है। Ayan एक प्रतिभाशाली फिल्मकार हैं और वह ‘War 2’ के पास खड़े रहेंगे। शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और इसके बारे में अधिक जानकारी बाद में आएगी, ऐसा लगता है। NTR की आशा है कि वे वर्ष के अंत में ‘War 2’ की शूटिंग की शुरुआत करेंगे, और इससे संबंधित अनुसूची योजना पहले से ही जारी है, ऐसा लगता है। ‘War 2’ में NTR और Hrithik Roshan प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे, और यह भारतीय सिनेमा में सबसे रोमांचक सहयोगी प्रोजेक्टों में से एक है।

‘War 2’ के सर्दियों की रचना

Ayan Mukerji, बॉलीवुड से प्रसिद्ध निर्देशक, ‘War 2’ की इस उच्च वोल्टेज प्रोजेक्ट को संचालन कर रहे हैं। उनका हैदराबाद आना NTR के साथ ‘War 2’ को जीवंत करने के पीछे की मेहनत और प्रतिबद्धता को सूचित करता है। इन दोनों के विचार न केवल रचनात्मक पहलुओं से सीमित हैं, बल्कि इसमें सम्मान्य कठिनाइयों को भी सुलझाने का हिस्सा है, इस सुनिश्चित करने के लिए कि ‘War 2’ बड़े पर्दे पर बिना किसी कठिनाइयों के खुले।

आगे क्या है

हम ‘War 2’ की शुरुआत की प्रतीक्षा करते हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए आश्वासन है कि यह फिल्म केवल एक सिनेमाटिक दृश्य होगी। NTR, Hrithik Roshan, और Ayan Mukerji के साथ सेनानिदान पूरी तरह से बन चुकी है, और इसमें दर्शकों को चौंकाने का वादा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

‘War 2’ के अधिक अपडेट्स के लिए बने रहें, यह उच्च वोल्टेज एक्शन फिल्म है जो भारतीय सिनेमा के अनुभव को नया आयाम देने के लिए तैयार है। Yashraj Films द्वारा समर्थित इस फिल्म का संभावित रिलीज़ 2025 में होने की उम्मीद है, और यह वो मीटिंग नहीं है जिसको आप चाहेंगे कि आप चूकें!”

4 Comments

  1. Pingback: grandpashabet
  2. Pingback: child porn
  3. Pingback: child porn
  4. Pingback: child porn

Comments are closed.