The Railway Men: Netflix सीरीज भोपाल गैस हादसे के अग्रणी नायकों को सलामी देता है

The Railway Men

Netflix की आगामी सीरीज, “The Railway Men,” जिसे शिव रवैल द्वारा निर्देशित किया गया है, भोपाल गैस हादसे में संघर्ष करने वाले असंग हीरोज की दिल को छूने वाली असली जीवन कहानियों में खुद को डाल दिया है। इस चार भागीय सीरीज में R Madhavan, Babil Khan, Kay Kay Menon, और Divyenndu हैं, और यह चारों ओरतरी बनाने वाले व्यक्तियों को सलामी अर्पित करती है जिन्होंने देश की सबसे बड़ी औद्योगिक आपदा में अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की। सीरीज का ट्रेलर उस भयानक घटना के दृश्यों की झलकी देता है जो 1984 के 2 दिसंबर को घटित हुई थी।

ट्रेलर शुरू होता है जब Kay Kay Menon एक टिकट चेकर के रूप में भोपाल रेलवे स्थान पर सेवा करते हैं, जबकि Babil Khan एक नए लोको पायलट के रूप में काम शुरू करते हैं, और Divyenndu को स्थान पर तैनात किया जाता है। सौंदर्यपूर्ण शहर और उसकी खुशियों की कहानियों की झलक देता है, फिर यूनियन कारबाइड के पावर प्लांट में दुर्भाग्यपूर्ण लीक होती है।

जब भी प्लांट के कर्मचारी स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिशों के बावजूद सफल नहीं हो पाते, तो अंत में छत को तोड़ कर गैस आकर्षित होती है और हवा में फैल जाती है। एक सीन में किसी को कंपनी के अधिकारियों से गैस की प्रकृति के बारे में पूछा जाता है, जिसका उत्तर है, “यह घातक नहीं है, सर. यह कंपनी की रेखा है।

4 Comments

  1. Pingback: grandpashabet
  2. Pingback: child porn
  3. Pingback: child porn
  4. Pingback: child porn

Comments are closed.