NTR और ह्रिथिक रोशन 'War 2' के लिए फिर से एक साथ - आगाज हो चुका है यह महासंगम!

By: SS Latest News

NTR और ह्रिथिक की महासंगम: NTR और ह्रिथिक रोशन, दो शक्तिशाली अभिनेता, 'War 2' के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, जो एक सिनेमाटिक दृश्य की गारंटी देता है।

आयन मुकर्जी का दृष्टिकोण: बॉलीवुड निर्देशक आयन मुकर्जी एक्शन के लिए जुटे हैं, 'War 2' के लिए एक रोमांचक सीक्वल लाने के लिए।

हैदराबाद की मिलने की जगह: NTR और आयन की महत्वपूर्ण मुलाकातें हैदराबाद में, एक बड़े सिनेमाटिक यात्रा की शुरुआत की ओर इशारा करती हैं।

'War 2' के लिए उच्च आशा: फैंस बेसब्री से 'War 2' का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें NTR और ह्रिथिक प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो उत्साह में उत्तेजना फैलाती है।

2025 का रिलीज: यशराज फिल्म्स इस उच्च वोल्टेज एक्शनर का समर्थक हैं, जिसका रिलीज़ 2025 में होने की उम्मीद है, हर मूवीगोअर के कैलेंडर पर चिह्नित एक तारीख।

NTR की प्रतिबद्धता: NTR की प्रतिबद्धता चमकती है, वह 'Devara' और 'War 2' के सेट्स का हिस्सा बनाने के बाद 'War 2' में धमाल मचाने की सुनिश्चित करते हैं।

सिनेमाटिक यात्रा: 'War 2' ने भारतीय सिनेमा को पुनः परिभ्रमित करने का आलंब दिया है, एक एड्रेनालिन से भरपूर यात्रा के लिए मंच सेट करने के लिए।

अपेक्षा बढ़ती है: 'War 2' निर्माण की तरफ बढ़ती उम्मीद, फैंस के बीच उत्तराधिकारित हो जाती है, एक ब्लॉकबस्टर सीक्वल की शुरुआत के लिए मंच सेट करती है।