अक्टूबर की देखने वाली वेब सीरीजे़: बिग बॉस 17, लोकी 2, और बहुत कुछ!

By: SS Latest News

Bigg Boss 17 धमाल  सलमान खान वापस आएंगे छार्मिक मेजबान के रूप में। 15 अक्टूबर से Colors TV पर प्रसारण होगा।

मुंबई डायरीज़ 2 उत्साह आतंकवादी हमलों और व्यक्तिगत संघर्षों का सामना करते हैं।1. 6 अक्टूबर को Prime Video पर प्रक्षिप्त होगा।

दिल्ली के सुल्तान - एक पुराने समय की रोमांचक कहानी गैरकानूनी हथियारों के व्यापार के दिल्ली के दुनिया में झांकने का सुनहरा अवसर। बेहद सार्थक कास्ट और तंत्र भरी कहानी। 13 अक्टूबर से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम करें।

काला पानी - बचाव की कहानी आंधमान और निकोबार द्वीप समूह में सेट एक रोमांचक बचाव कहानी। 18 अक्टूबर को Netflix पर प्रिमियर होगा।

लोकी सीजन 2 - वापसी गड़बड़ी के भगवान के रूप में टॉम हिडल्सटन की वापसी। प्रथम सीजन के घटनाओं के बाद एक जगह पर सब कुछ में हाथापाई। 6 अक्टूबर से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम करें।

द एनफील्ड पॉल्टरगाइस्ट - एक अतीत का रहस्य एक चार-भागीय Apple Original डॉक्यूसीरी। प्रसिद्ध एनफील्ड पॉल्टरगाइस्ट भटकती कहानी के माध्यम से जांचें। 27 अक्टूबर को Apple TV+ पर वैश्विक डिब्यू होगा।

स्टार vs फूड सर्वाइवल - एक रसोई सेफारी प्रमुख चेफ रणवीर ब्रार के साथ एक रसोई साहसिक सीरीज़। शो में चर्चा करें जो मनोरंजन के प्रमुख गेस्ट शामिल होंगे, जैसे कि सुनील शेट्टी, संजय दत्त, मौनी रॉय, और अधिक। 9 अक्टूबर को Discovery Channel और Discovery+ पर प्रक्षिप्त होगा।

स्ट्रांग गर्ल नमसून - हास्य-नाटक का आनंद "स्ट्रॉंग गर्ल बोंग-सून" के स्पिन-ऑफ में तीन पीढ़ियाँ बेहद ताकतवर महिलाओं की रोमांचक कहानी। 7 अक्टूबर को JTBC पर प्रक्षिप्त होगा।

द फॉल ऑफ द हाउस ऑफ उशर - एक रहस्य खुल जाता है माइक फ्लैनेगन और माइकल फिमोग्नारी द्वारा निर्देशित। आठ सस्पेंस से भरपूर एपिसोड्स जो आपको सोचने पर मजबूर करेंगे। 12 अक्टूबर को प्रक्षिप्त होगा।

केमिस्ट्री के सबक - वाणिज्यिक विज्ञान के माध्यम से सशक्तीकरण 1950 के प्रारंभ में सेट है और इलिज़ाबेथ जोट (ब्री लार्सन द्वारा निभाया गया) का सपना एक वैज्ञानिक बनने का पति पर हो रहा है। 13 अक्टूबर को प्रसारण होगा, पहले दो एपिसोड के साथ, और फिर शुक्रवार को नए एपिसोड्स।