Salaar: Part 1-Ceasefire का ट्रेलर रिलीज़ डेट तय – नए साल का इंतज़ार करें, 2023 का 1 दिसंबर!

Salaar: Part 1-Ceasefire Trailer

आधिकारिक रूप से Salaar: पार्ट 1-सीज़फायर का ट्रेलर देखने के लिए तैयार रहें – 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर होने वाला है। प्रभास और प्रशांत नील ने मिलकर इस क्रियापूरित नाटक को 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ करने का निर्णय किया है।

  1. रिलीज़ डेट: Salaar का उत्साहजनक थिएट्रिकल ट्रेलर 1 दिसंबर, 2023 को, स्थानीय समय 07:19 PM पर प्रकट होने का निर्णय किया गया है, जिससे प्रशंसकों के बीच एक उत्साह का संगम हो रहा है।
  2. स्टार-स्टड कास्ट: प्रभास के साथ इस पैन-इंडियन उत्सव में श्रुति हासन, तिन्नु आनंद, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, पृथ्वीराज सुकुमारन, और अन्य शानदार अभिनेता शामिल हैं, जो एक आकर्षक अंशी में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।
  3. निर्माण विवरण: माननीय होम्बले फिल्म्स के समर्थन से, सालार शीर्षक के उत्कृष्ट निर्माण मूल्यों के साथ आता है। संगीतीय महान Ravi Basrur फिल्म का भव्य संगीत बना रहेंगे।

Salaar के ट्रेलर रिलीज़ की गिनती शुरू हो रही है, जब प्रभास और प्रशांत नील ने सिनेमाटिक ब्रिलियेंस में जो कुछ है, उसे देखने का इंतज़ार है। क्रिया का मजा न छोड़ें – 1 दिसंबर, 2023 को अपने कैलेंडर पर चिह्नित करें, और Salaar: पार्ट 1-सीज़फायर के रोमांचक ट्रेलर का अनादर न करें!